इस महामारी के समय जरूरतमंद लोगों की मदद करें|


नमस्ते!  

यह एक अभूतपूर्व स्थिति है जिसने पूरे राष्ट्र को इस  लॉकडाउन में उलझा दिया है और लाखों लोगों को असहायता के समान स्तर पर पहुंचा दिया है।

जो लोग COVID-19 लॉकडाउन से सबसे अधिक प्रभावित हैं, वे दैनिक रूप से काम करने वाले हैं। हम उन्हें आसपास के सब्जी विक्रेताओं, निर्माण श्रमिकों, ऑटो-रिक्शा और टैक्सी चालकों, घरेलू सहायक आदि के रूप में देखते हैं।
जरूरतमंद बुजुर्ग, विधवा, और गरीब बच्चें भी इसमें आते हैं।
लंबे लॉकडाउन में बचे रहने के लिए उनके पास पर्याप्त बचत या राशन नहीं है।


हम जानते हैं कि हमारी सरकारें COVID-19 को रोकने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन यह हमारी भी जिम्मेदारी है कि हम सरकार के साथ सहयोग करें और ज़रूरत के समय में अपने साथी गरीब नागरिकों को अतिरिक्त सहायता दें।



इसी के लिए हमने यह अभियान शुरू किया है। हम आपसे निवेदन करते हैं कि भूखों को खाना खिलाकर इस महामारी से लड़ने में हमारा साथ दें।

जुटाए गए धन का उपयोग किया जाएगा:

हम इन दैनिक वेतन भोगियों और जरूरतमंद लोगों के परिवारों की मदद करने के लिए राशन और उनके बैंक खाते में सीधे कुछ राशि की आपूर्ति कर रहे हैं और यह उनके परिवारों को एक महीने या उससे भी अधिक समय के लिए पर्याप्त होगा।

प्रत्येक किराने की किट में निम्नलिखित शामिल होंगे।


10 किलोग्राम आटा।
2 किलोग्राम दाल।
5 किलोग्राम चावल।
3 लीटर तेल।
1 किलोग्राम नमक।
2 किलोग्राम चीनी।
200 ग्राम हल्दी पाउडर।
200 ग्राम लाल मिर्च पाउडर।
4 हाथ धोने के साबुन।
   एक महीने के लिए आवश्यक सब्जियां।

इसका खर्च 2500 रुपए आएगा।

हम मध्य प्रदेश में ग्वालियर, मुरैना, दतिया और आसपास के कई गांवों जैसे विभिन्न आस-पास के क्षेत्रों में मदद प्रदान कर रहे हैं।



कोरोनोवायरस से लड़ना महत्वपूर्ण है। आपकी हर छोटी-बड़ी मदद, वंचितों और जरूरतमंद लोगों के समर्थन में एक बड़ा प्रभाव पैदा कर सकती है।


कृपया उदारता से दान करें ताकि हम अपने गरीब साथी नागरिकों को खाद्य असुरक्षा की चिंता किए बिना आत्मविश्वास से कोरोना वायरस से लड़ने में सक्षम बना सकें।

सहायता करने के लिए क्लिक कर...
http://m-lp.co/helpmp


"घर रहिए सुरक्षित रहिए।"

धन्यवाद!

Comments

Popular posts from this blog

Together We Can Spread Happiness, Not Virus